Deva Movie : शाहिद कपूर की अपकमिंग मूवी बहुत जल्द बॉक्स ऑफिस पर आने वाली है, रिलीज डेट का हुआ ऐलान।

Deva Movie 2024: यह शाहिद कपूर की अपकमिंग फिल्म है, इससे जुड़ी एक अपडेट सामने आई है, जो शाहिद के फैंस के लिए खुशखबरी हो सकती है। जी हां ‘ब्लडी डड्डी’ के बाद एक्टर शाहिद कपूर अब एक और जबरदस्त एक्शन और क्राइम थियेटर फिल्म लेकर आने वाले हैं जिसका नाम देवा होगा। अब देखना ये है, कि क्या ये Deva Movie बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा पाएगी और दर्शकों का दिल जीत पाएगी या नहीं? शाहिद कपूर के सभी फैंस उन्हें नए लुक में देखने और फिल्म देवा का इंतजार कर रहे हैं। चलिए अब आगे बढ़ते हैं, मनोरंजन की दुनिया से जुड़े रहने के लिए बने रहिए Tezkhabar24x7 के साथ।

Deva Movie इसी साल सिनेमाघरों में रिलीज होने जा रही है। कुछ दिन पहले ही शाहिद कपूर ने इस Deva Movie से अपना पहला लुक शेयर किया था। जिसमें वो एक्शन अवतार में नजर आए थे। आपको बता दें कि काफी समय से शाहिद कपूर शॉर्ट हेयर कट लुक में नजर आ रहे थे। तो दोस्तों ये लुक उनकी आने वाली फिल्म देवा का है, जिसकी शूटिंग काफी समय पहले ही शुरू हो चुकी है।

Deva Movie Trailer

देवा फिल्म एक हाई एक्शन थिएटर फिल्म होने जा रही है। इसे रोशन एंड्रास डायरेक्ट करने जा रहे हैं, और यह देवा फिल्म जे स्टूडियो और रॉय कपूर फिल्म्स के बैनर तले बन रही है। इस फिल्म में आपको Shahid Kapoor के साथ पूजा हेगड़े मुख्य भूमिका में नजर आएंगी।

काफी समय पहले ऐसी अपडेट सामने आई थी, कि शाहिद कपूर और Pooja Hegde एक फिल्म में नजर आएंगे। जिसका टाइटल होगा ‘कोई शकत’।और अब जिस फिल्म में वो नजर आने वाले हैं, उसका टाइटल है देवा। ये एक एक्शन क्राइम थियेटर फिल्म है। कुछ दिन पहले सोशल मीडिया पर एक फोटो सामने आई थी। जिसमें इस मूवी की कास्ट और क्रू एक साथ एक फोटो में नजर आए थे। जिससे ये हिंट मिलता है, कि इस मूवी की शूटिंग काफी समय से चल रही है।

Deva Movie 2024 Cast

अगर आप शाहिद कपूर के इस लुक को देखेंगे तो Shahid Kapoor बंदूक के साथ काफी मस्कुलर और जबरदस्त लग रहे हैं। तो आप इस बार शाहिद कपूर को एक्शन करते हुए देखने के लिए कितने उत्साहित हैं, हमें कमेंट करके जरूर बताएं। इसके साथ ही यह भी सुनने में आ रहा है, कि Deva Movie 2024 में शाहिद कपूर एक पुलिस ऑफिसर की भूमिका में नजर आने वाले हैं।

Deva Movie 2024 Release Date

बात करें इस फिल्म की तो अब फिल्म की शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है। और यह फिल्म हमें इस साल 11 अक्टूबर 2024 को सिनेमाघरों में देखने को मिलेगी। वैसे आप सभी शाहिद कपूर को इस एक्शन क्राइम थियेटर फिल्म देवा में देखने के लिए कितने उत्साहित हैं, हमें कमेंट करके जरूर बताए।

यह भी पढ़े: बॉबी देओल ने कपिल शर्मा शो में “एनिमल” में 3 बार शादी करने की बताई मजेदार कहानी, देखना ना भूले।

Leave a Comment