बॉबी देओल ने कपिल शर्मा शो में “एनिमल” में 3 बार शादी करने की बताई मजेदार कहानी, देखना ना भूले।

बॉबी देओल के ‘एनिमल फिल्म’ में 3 शादियां की उसका जिक्र द ग्रेट इंडियन कपिल शो पर एक फैन द्वारा किया गया, तो बॉबी हस पड़े और इसका मजेदार कारण भी बताया।

The Kapil Sharma Show के लेटेस्ट एपिसोड में सनी देओल और बॉबी देओल ने दर्शकों का खूब मनोरंजन किया। दर्शकों ने अपने पसंदीदा एक्टर के साथ खूब मस्ती भी की। बॉबी और सनी ने अपने इमोशन्स सबके सामने रखे और कुछ दिलचस्प किस्से भी शेयर किए। एक दर्शक ने बॉबी से कहा कि वो उनकी काफी नकल करता हैं, उन्होंने बॉबी देओल की फिल्म ‘एनिमल’ कई बार देखी है।

अब उनकी पत्नी उन्हें तीन बार शादी करने की इजाजत नहीं दे रही हैं, जब इस बात का जिक्र किया गया तो Bobby Deol हंस पड़े और मजेदार वजह बताई, जिसे सुनकर सभी दर्शक हंस पड़े, सभी तालियां बजाने लगे और जोर-जोर से हंसने लगे।चलिए अब आगे बढ़ते हैं, मनोरंजन की दुनिया के बारे में जानने के लिए जुड़े रहिए Tezkhabar24x7 के साथ।

बॉबी ने शो में तान्या का ज़िक्र किया।

बॉबी देओल ने फिल्म ‘एनिमल’ में अबरार का किरदार निभाया है। उनकी तीन पत्नियाँ हैं। और कुछ वायलेंट सीन भी हैं। कपिल के शो में जब एक फैन ने फिल्म में उनकी तीन शादियों का जिक्र किया, तो Bobby Deol ने कहा, “समस्या यह है, कि देओल परिवार बहुत रोमांटिक है। हमारा दिल कभी नहीं भरता। लेकिन सच्चा प्यार होता है,और मेरी शादी को 28 साल हो चुके हैं। मैं बहुत खुशकिस्मत हूँ, कि मेरी ज़िंदगी में एक प्यारी, सरल, खूबसूरत महिला है, जिसका नाम तान्या है. और वह मेरी पत्नी है।”

इसीलिए मुसलमान विलन बने थे।

बॉबी देओल फिल्म ‘Animal Movie’ में विलेन का किरदार निभा रहे हैं। पारिवारिक झगड़े के बाद वह हिंदू से मुसलमान बन जाते है, और फिर वह तीन शादियाँ करते है। फिल्म रिलीज़ होने के बाद, कई लोगों ने संदीप रेड्डी वांगा द्वारा एक मुसलमान को विलेन बनाने पर आपत्ति जताई। संदीप ने कहा, कि उन्होंने लोगों को अपना धर्म बदलते देखा है। और वह किसी मुसलमान को विलेन के तौर पर नहीं दिखाना चाहते थे, लेकिन उन्हें ऐसा करना पड़ा क्योंकि किरदार जानबूझकर मुस्लिम था। यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट रही, यह फिल्म अच्छी है, आप सब भी यह फिल्म देख सकते है।

यह भी पढ़े: Karan Johar ने इंस्टाग्राम पर लिखी अपने दिल की बात, इस कॉमेडी शो ने करण जौहर को दुखी किया,पोस्ट हो रही वायरल। 

Leave a Comment