Punjab king ने चेपॉक में Chennai super kings को हराकर अपनी चौथी जीत दर्ज की, जिससे प्लेऑफ में आगे बढ़ने की उम्मीदें बढ़ गई हैं।

CSK vs PKBS IPL 2024: हार के बावजूद Chennai super kings10 अंकों के साथ तालिका में चौथे स्थान पर है, जबकि Punjab king लगातार दो मैच जीतकर आठ अंकों के साथ सातवें स्थान पर खिसक गई है. इसके साथ ही पंजाब ने प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी संभावनाएं बेहतर कर ली हैं।

Punjab king और Chennai super kings ने प्रदर्शन किया है।

जॉनी बेयरस्टो और रिले रोसौव की बेहतरीन बल्लेबाजी के दम पर Punjab king ने Chennai super kings को सात विकेट से हरा दिया. यह Punjab king की लगातार दूसरी जीत है।

इससे पहले टीम ने कोलकाता नाइट राइडर्स (KKR) को भी हराया था. चेन्नई ने पहले बल्लेबाजी करते हुए कप्तान रुतुराज गायकवाड़ के दम पर 20 ओवर में पांच चौकों और दो छक्कों की मदद से सात विकेट पर 162 रन बनाए।

जवाब में बेयरस्टो ने 30 गेंदों में सात चौकों और एक छक्के की मदद से 46 रन बनाए. 23 गेंदों पर पांच चौकों और दो छक्कों की मदद से पंजाब ने 17.5 ओवर में 163 रन बनाकर जीत हासिल कर ली।

चेपॉक में सबसे अधिक मैच जीतने वाली दूसरी टीम

Punjab king ने आईपीएल में चेन्नई को घर में सबसे अधिक बार हराने वाली दूसरी टीम बन गई है। यह पंजाब की चेपॉक में चौथी जीत है और इसके द्वारा वह केकेआर को पीछे छोड़ गई है। चेपॉक में चेन्नई के खिलाफ सबसे अधिक जीतों का रिकॉर्ड मुंबई इंडियंस के नाम है, जिन्होंने अपने घरेलू मैदान पर सीएसके को पांच बार हराया है।

पंजाब ने अंक तालिका में एक कदम आगे बढ़ाया है

हार के बावजूद चेन्नई की टीम 10 अंकों के साथ तालिका में चौथे स्थान पर है, जबकि पंजाब ने लगातार दो मैच जीते हैं और टीम आठ अंकों के साथ सातवें स्थान पर पहुंच गई है. इसके साथ ही पंजाब ने प्लेऑफ में पहुंचने की अपनी संभावनाएं बरकरार रखी हैं. चेन्नई और पंजाब दोनों ने 10-10 मैच खेले हैं और प्लेऑफ में जाने के लिए दोनों को अगले चार मैचों में बेहतर प्रदर्शन करना होगा.

Gleeson आईपीएल में डेब्यू करने वाले दूसरे सबसे उम्रदराज खिलाड़ी बन गए हैं।

इस मैच में Chennai super kings के लिए तेज गेंदबाज रिचर्ड Gleeson ने डेब्यू किया. वह 2014 के बाद से आईपीएल में डेब्यू करने वाले सबसे बड़े खिलाड़ी बन गए हैं।

सिकंदर रजा 36 साल 342 दिन की उम्र में 2014 के बाद से आईपीएल में डेब्यू करने वाले सबसे उम्रदराज खिलाड़ी हैं। ग्लीसन ने 36 साल 151 दिन की उम्र में आईपीएल डेब्यू किया था. इमरान ताहिर ने 35 साल 44 दिन की उम्र में, जलज सक्सेना ने 34 साल 124 दिन की उम्र में और केशव महाराज ने 34 साल 63 दिन की उम्र में आईपीएल में डेब्यू किया था।

यह भी पढ़ें: मिजोरम से आई एक बड़ी खबर लगभग 150 करोड़ की Loan Fraud

Leave a Comment