1. मारुति सुजुकी स्विफ्ट:

अपनी विश्वसनीयता, ईंधन दक्षता और किफायती मूल्य के लिए जानी जाने वाली स्विफ्ट भारतीय कार खरीदारों के बीच पसंदीदा है, खासकर हैचबैक सेगमेंट में।

2. हुंडई क्रेटा:

यह कॉम्पैक्ट एसयूवी स्टाइल, फीचर्स और प्रदर्शन का अच्छा मिश्रण प्रदान करती है, जिससे यह शहरी परिवारों और युवा पेशेवरों के बीच एक लोकप्रिय विकल्प बन गई है।

3. मारुति सुजुकी ऑल्टो:

बजट अनुकूल विकल्प, ऑल्टो भारत की सबसे अधिक बिकने वाली कारों में से एक है, जो अपने कॉम्पैक्ट आकार और कम रखरखाव लागत के लिए जानी जाती है।

4. हुंडई i20:

अपने प्रीमियम फीचर्स, विशाल इंटीरियर और परिष्कृत ड्राइविंग अनुभव के लिए प्रसिद्ध, i20 उन लोगों को पसंद आती है जो आराम और स्टाइल का संयोजन चाहते हैं।

5. टाटा नेक्सन:

एक बेहतरीन कॉम्पैक्ट एसयूवी के रूप में, नेक्सन अपनी मजबूत निर्माण गुणवत्ता, सुरक्षा सुविधाओं और प्रतिस्पर्धी मूल्य निर्धारण के कारण सबसे अलग है।

6. होंडा सिटी:

सेडान सेगमेंट में एक लोकप्रिय विकल्प, सिटी आरामदायक सवारी, विशाल केबिन और ईंधन-कुशल इंजन प्रदान करती है, जो इसे शहर में ड्राइविंग और लंबी यात्राओं के लिए उपयुक्त बनाती है।

7. महिंद्रा थार:

अपनी मजबूती और ऑफ-रोड क्षमताओं के लिए जानी जाने वाली थार साहसिक उत्साही लोगों और लाइफस्टाइल वाहन की तलाश करने वालों के बीच पसंदीदा है।

8. किआ सेल्टोस:

अपने आकर्षक डिजाइन, फीचर से भरपूर केबिन और कई इंजन विकल्पों के साथ, सेल्टोस ने मध्यम आकार की एसयूवी सेगमेंट में तेजी से लोकप्रियता हासिल की है।

9. टोयोटा इनोवा क्रिस्टा:

अपनी विश्वसनीयता, आराम और विशालता के लिए प्रसिद्ध, इनोवा क्रिस्टा बड़े परिवारों और व्यावसायिक उपयोग के लिए पसंदीदा विकल्प है।

10. रेनॉल्ट क्विड:

किफायती मूल्य पर एसयूवी से प्रेरित स्टाइल की पेशकश करते हुए, क्विड बजट के प्रति जागरूक खरीदारों को आकर्षित करती है जो एक विशिष्ट दिखने वाली हैचबैक की तलाश में हैं।