Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Review:मजेदार है रोबोट-इंसान की प्रेम कहानी, शाहिद-कृति का रोमांस-कॉमेडी जीत लेगी दिल

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Movie 2024

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya शाहिद कपूर और कृति सेनन की ये फिल्म रिलीज हो गयी है। इसकी कहानी आर्यन नाम के रोबोटिक्स इंजीनियर और सिफरा नाम की रोबोट पर आधारित है। आर्यन को सिफरा से प्यार हो जाता है और वह सारा कुछ भूल कर उससे शादी करता है। कैसी है यह फिल्म जाने हमारे रिव्यू में।

हमारी एक पूरी जनरेशन को बॉलीवुड ने रोमांस सिखाया है। प्यार भरी निगाहों से अपने पार्टनर को देखना, हर मौके पर उसके साथ रहना और भी बहुत कुछ सिखाया है जो बहुत रोमांटिक हैं। बड़े पर्दे पर आप जब ये सब सिंगल बैठकर देख रहे होते हैं तो बहुत अच्छा और ड्रीमी लगता है। दिल खुश होता है, लेकिन फिर आप रियलिटी में वापस आते हैं और देखते हैं कि यार, ये बढ़िया तो बहुत था लेकिन ये सब सिर्फ फिल्मों में ही होता है। ऐसा ही कुछ आपको शाहिद कपूर और कृति सेनन की फिल्म ‘तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया’ देखकर भी महसूस होगा। क्या है फिल्म की कहानी?

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya Movie 2024 Song

इस फिल्म की कहानी भी एकदम हटके ही है। ये स्टोरी है आर्यन अग्निहोत्री (शाहिद कपूर) और सिफरा (कृति सेनन) की। दोनों की पसंद-नापसंद एक दूसरे से काफी मिलती-जुलती है, लेकिन बाकी चीजों में बेहद अलग हैं। क्यों? क्योंकि आर्यन एक इंसान है और सिफरा एक हाईली इंटेलिजेंट रोबोट।

आर्यन एक रोबॉटिक्स इंजीनियर है, जो मुंबई के एक बड़े ऑफिस में काम करता है। उसके साथ बस एक पार्टनर और बाई की कमी है। बाई को आर्यन खुद अपने नखरो से भगा देता है और पार्टनर पाने लायक उसकी किस्मत नहीं है, लेकिन उसकी इमोशनल माँ शर्मिला उसकी शादी का ख्वाब सजा चुकी है और इसलिए उसका बचना काफी मुश्किल है।

आर्यन अपनी मौसी उर्मिला के बेहद करीब हैं। उन्हीं की कंपनी की ब्रांच में वो काम भी करता है। उर्मिला अपने उस कंपनी के एक प्रोजेक्ट पर काम करने के बहाने बुलाती हैं। आर्यन जब वहाँ पहुंचता है तो उसकी मुलाकात सिफरा से होती है। सिफरा की बातें, उसके हाव भाव और उसकी प्यारी हरकतों पर आर्यन अपना दिल हार बैठता है।

बाद में उसे पता चलता है कि सिफरा इंसान नहीं रोबोट है। वह बहुत दुखी होता है लेकिन प्यार है, हो चुका है, तो उसपर किसका जोर है। बस अपनी फीलिंग्स के चलते आर्यन, सिफरा को टेस्टिंग के बहाने इंडिया लेकर आता है और उससे शादी करता है। अब सिफरा रोबोट है तो कुछ न कुछ गड़बड़ होनी तो पक्की है। शादी के टाइम सिफरा पूरे दिल्ली में आग लगाने लगती है और भी बहुत कुछ करने लगती है। तब जाकर आर्यन उसे मार देता है, शादी नहीं हो पाती है और फिल्म यहीं खत्म हो जाती है।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya song

दर्शकों को यह फिल्म अच्छी लगी। इस फिल्म की सबसे बेस्ट सॉन्ग “तेरी बातों में ऐसा उलझा जिया बैठे ही बैठे मैंने दिल खो दिया” है जिसे लोग काफी पसंद कर रहे हैं।इस फिल्म के डायरेक्टरऔर लेखकअमित जोशी और आराधना शाह हैं। इस फिल्म की कहानी काफी अलग और मजेदार है। इसमें मौज-मस्ती के सिवा अच्छे जोक्स हैं जिन्हें सुनकरआपको सही में हँसी आ जाती है। कहानी थोड़ी नॉनसेंस भी लगती है। अमित और आराधना का निर्देशन काफी बढ़िया है, लेकिन उन्होंने बहुत सिम्पल और फन तरीके से अपनी फिल्म को दर्शकों तक पहुंचाया है। आप इसमें बोर भी होते हैं तो कोई दूसरा सीन आपको हंसा देता है। यह फिल्म पर्दे पर हिट रही और दर्शकों को पसंद आई।

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya release date

Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya फिल्म 09 february 2024 को सिनेमा घरोँ में आ चुकी है। यह 2024 की सातवीं सबसे ज्यादा कमाई करने वाली भारतीय फिल्म बनी है।

Cast of Teri Baaton Mein Aisa Uljha Jiya

शाहिद कपूर
कृति सेनन
धर्मेंद्र
डिंपल कपाड़िया
राकेश बेदी

यह भी पढ़े: 1. Bade Miyan Chote Miyan का ट्रेलर देख आप भी कहेंगे-अरे भाई ये क्या बना डाला COMING SOON….

2. Akshay Kumar Best Movies List: अक्षय कुमार की 5 फिल्में जो आपको जरूर देखनी चाहिए!

3. Shraddha Kapoor Upcoming Movies 2024, काफी तगड़ी है लिस्ट

Leave a Comment