Rekha आज कल कहां गायब रह रही हैं इसको लेकर फैंस की बढ़ी चिंता।

बॉलीवुड की बेहद मशहूर अभिनेत्री Rekha, जो हर पार्टी, अवॉर्ड फंक्शन में हमेशा मौजूद रहती हैं, कुछ महीनों से इन सब से दूर हैं और उन्हें किसी ने नहीं देखा है।

बॉलीवुड एक्ट्रेस Rekha कहां गायब हैं? वो हमेशा बॉलीवुड पार्टियों, शादी के रिसेप्शन और अवॉर्ड शो में नज़र आती हैं, लेकिन पिछले कुछ महीनों से रेखा किसी भी बॉलीवुड अवॉर्ड शो, पार्टी या शादी के फंक्शन में नज़र नहीं आई हैं। आखिर Rekha कहां गायब हैं? क्या उन्हें कोई परेशानी है? क्या वो किसी बीमारी का शिकार हो गई हैं? जी हां, उनके तमाम चाहने वाले इस बात की चिंता जता रहे हैं। तो आइए आज हम बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस Rekha के बारे में आगे जानते हैं और ऐसे ही मनोरंजन से जुडी ख़बरें पढ़ने के लिए TezKhabar24x7 के साथ जुड़े रहें।

रेखा काफी लम्बे समय से गायब है।

आपको बता दें कि रेखा काफी लंबे समय से नजर नहीं आई हैं, आखिरी बार रेखा को 16 अक्टूबर 2023 को हेमा मालिनी की बर्थडे पार्टी में देखा गया था। उसके बाद से वो गायब हैं, वो किसी पार्टी में नजर नहीं आई हैं और हां, Rekha क्यों नजर नहीं आ रही हैं ये जानने के बाद उनके फैंस काफी परेशान हैं। इस साल जामनगर में अंबानी परिवार का एक ग्रैंड फंक्शन हुआ, अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की प्री-वेडिंग फंक्शन हुए। तीन दिनों के लिए पूरा बॉलीवुड जामनगर में शिफ्ट हो गया था, बॉलीवुड का हर सितारा वहां पहुंचा लेकिन रेखा वहां नहीं पहुंचीं, वो Rekha जो अंबानी के हर फंक्शन में खास मेहमान बनकर जाती थीं।

अंबानी के हर फंक्शन में दिखने वाली रेखा अब एक भी फंक्शन में नजर नहीं आ रही हैं।

Rekha को आखिरी बार सितंबर में अंबानी के फंक्शन में देखा गया था। अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट के फंक्शन से पहले अंबानी परिवार ने एंटीलिया में गणेश उत्सव का आयोजन किया था। उनके घर पर बॉलीवुड के कई सितारे आए थे और रेखा भी वहां पहुंची थीं। लेकिन जामनगर में अंबानी परिवार के बड़े जलसे में रेखा नजर नहीं आईं।

इतना ही नहीं मनीष मल्होत्रा ​​जो हमेशा पार्टियां करते रहते हैं और रेखा उनकी सभी पार्टियों में जाती थीं। हाल ही में उन्होंने एक पार्टी रखी थी लेकिन रेखा वहां नजर नहीं आईं। आखिर मनीष मल्होत्रा ​​की खास दोस्त रेखा उनकी पार्टियों में क्यों नहीं आ रही हैं और यह वाकई चिंता की बात है कि रेखा इन दिनों कहीं पर भी क्यों नजर नहीं आ रही हैं।

रेखा मुंबई के बांद्रा इलाके में रहती हैं।

आपको बता दें कि रेखा मुंबई के बांद्रा इलाके में रहती हैं। उनके पास बसेरा नाम का एक बंगला है, बंगले में वो अकेली रहती हैं. उनके साथ कई हेल्पर भी रहते हैं। बताया जाता है कि उनकी सेक्रेटरी फरजाना भी उनके साथ रहती हैं लेकिन काफी समय से न तो रेखा और न ही फरजाना नजर आई हैं। पैपराजी अक्सर रेखा को अपने कैमरों में कैद करते हैं लेकिन रेखा पैपराजी के कैमरों से भी गायब हैं। इतने लंबे समय से रेखा नजर नहीं आई हैं। ऐसे में उनके फैंस सोच रहे हैं कि वो या तो बीमार हैं या फिर किसी परेशानी में हैं।

रेखा अभी तक बहुत काम फिल्मो में नजर आई हैं।

Rekha बहुत ज्यादा फिल्में नहीं करती हैं, लेकिन आखिरी बार वो 2018 में “यमला पगला दीवाना” फिरशे में कैमियो करती नजर आई थीं। “रफ्ता रफ्ता” गाने में रेखा धर्मेंद्र के साथ डांस करती नजर आई थीं, इससे पहले उन्होंने 2015 में “शमिताभ” नाम की फिल्म में काम किया था और उसमें वो खुद रेखा के किरदार में नजर आई थीं। अगर टीवी की बात करें तो उन्होंने 2023 में “गुम है किसी के प्यार में” शो को प्रमोट किया था, रेखा ने “गुम है किसी के प्यार में” एक बहुत मशहूर गाना गाया है और इसी नाम से एक शो भी है और उन्होंने इस शो को प्रमोट किया था. तब वो टीवी पर नजर आईं।

रेखा बॉलीवुड के हर फंक्शन में शामिल होती हैं।

इतना ही नहीं रेखा कई बार इंडियन आइडल जैसे शो में नजर आ चुकी हैं। वो कुछ और रियलिटी शो में भी नजर आती हैं लेकिन काफी समय से वो न तो टीवी पर नजर आ रही हैं और न ही फिल्मों में। इतना ही नहीं रेखा बॉलीवुड पार्टियों में भी नजर नहीं आती हैं जो हमेशा रेखा की खूबसूरती से भरी रहती थीं। जब भी बॉलीवुड में कोई शादी फंक्शन होता है या कोई अवॉर्ड शो होता है तो रेखा हमेशा कांजीवरम साड़ी पहनकर पहुंचती हैं, वो वहां मांग में सिंदूर और अच्छा मेकअप करके पहुंचती हैं।

वो पैपराजी से बातें करती हैं और दूसरे बॉलीवुड सितारों के साथ फोटो क्लिक करवाती हैं। और जब रेखा किसी अवॉर्ड शो या पार्टी में पहुंचती हैं तो सबकी नजरें उन पर होती हैं और दरअसल मीडिया से भी उन्हें काफी अटेंशन मिलती है। लेकिन जब Rekha इतने लंबे समय से नजर नहीं आ रहीं हैं तो लोग वाकई बहुत परेशान हैं कि रेखा आखिर हैं कहां।

रेखा को सदाबहार रेखा का नाम तक दे दिया गया है।

Rekha की बात करें तो उन्होंने साल 2014 में आई फिल्म “सुपर नानी” में बतौर लीड एक्ट्रेस काम किया था, उसी फिल्म में वो बतौर लीड एक्ट्रेस नजर आई थीं, लेकिन वो फिल्म कुछ खास नहीं चली, रेखा ज्यादा फिल्मों में काम नहीं करती हैं। आपको बता दें कि वो 65 की उम्र पार कर चुकी हैं और Rekha इस उम्र में भी बेहद खूबसूरत दिखती हैं, वो खुद को खूबसूरत तरीके से तैयार रखती हैं. वो योगा और एक्सरसाइज करती हैं। Rekha को फिटनेस आइकॉन माना जाता है, उन्हें सदाबहार Rekha का नाम तक दे दिया गया है क्योंकि रेखा लगातार अपनी बढ़ती उम्र को मात दे रही हैं।

रेखा का बॉलीवुड अभिनेत्रियों के साथ काफी अच्छा तालमेल है, इतना ही नहीं शाहरुख खान और ऋतिक रोशन के साथ उनकी अच्छी पटती है। बॉलीवुड के सभी यंग स्टार्स के साथ रेखा के काफी अच्छे रिश्ते हैं, लेकिन वो Rekha जो कभी बॉलीवुड पार्टियों में छाई रहती थीं अचानक से गायब हो गई हैं।

रेखा इन दिनों मीडिया से खुद को दूर रख रही हैं।

हो सकता है कि Rekha इन दिनों मीडिया से खुद को दूर रख रही हों, या फिर हो सकता है कि उनकी तबीयत ठीक न हो, इसलिए वो बॉलीवुड पार्टियों में शामिल नहीं हो रही हों, वो बॉलीवुड अवॉर्ड शो में भी नजर नहीं आ रही हैं। हाल ही में आनंद पंडित ने अपनी बेटी के लिए ग्रैंड रिसेप्शन रखा था, वहां भी Rekha नजर नहीं आईं. इस दौरान कई अवॉर्ड शो भी हुए. जी सिने अवॉर्ड, फिल्मफेयर अवॉर्ड हुए. मुंबई में कई शो हुए. वहां भी Rekha नजर नहीं आईं।

तो, ये अंदाजा लगाया जा रहा है कि Rekha कहीं व्यस्त होंगी या फिर ये भी हो सकता है कि उनकी तबीयत ठीक न हो, इसलिए वो नजर नहीं आ रही हैं। आप इस खबर के बारे में क्या कहना चाहते हैं हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

यह भी पढ़ें: Bad News Movie 2024 Trailer Review

Leave a Comment