Chandu Champion Box Office Collection Day 2

Chandu Champion Movie 14 जून 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन लीड रोल में हैं, और दर्शकों को यह फिल्म काफी पसंद आ रही है।

आज हम Chandu Champion फिल्म के दूसरे दिन के बॉक्स ऑफिस कलेक्शन और इस फिल्म के कुल भारतीय नेट ग्रॉस वर्ल्डवाइड कलेक्शन के बारे में जानेंगे। तो चलिए जानते हैं Chandu Champion फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन के बारे में और ऐसी ही मनोरंजन से जुड़ी खबरें पढ़ने के लिए जुड़े रहिए TezKhabar24x7 के साथ।

Chandu Champion Movie

यह एक बायोग्राफिकल स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म है। इस फिल्म की कहानी मुरलीकांत पेटकर के जीवन पर आधारित है। मुरलीकांत पेटकर भारत के पहले पैरालिंपिक खिलाड़ी थे जिन्होंने गोल्ड मेडल जीता था। इस फिल्म में उनका किरदार कार्तिक आर्यन ने निभाया है। उनके अलावा इस फिल्म में भुवन अरुर, यशपाल शर्मा, राजपाल यादव, अनिरुद्ध दवे, विजय राज और पलक लालवानी नजर आए हैं। इस फिल्म का निर्देशन कबीर खान ने किया है। कबीर खान के निर्देशन में बनी आखिरी फिल्म 83 थी जो बॉक्स ऑफिस पर बहुत बड़ी डिजास्टर साबित हुई थी।

अगर हम स्क्रीन काउंट की बात करें तो इस फिल्म को भारत में करीब 3000 स्क्रीन्स के साथ रिलीज किया गया है और ओवरसीज में इसे करीब 800 स्क्रीन्स के साथ रिलीज किया गया है यानी कि इस फिल्म को दुनियाभर में करीब 3800 स्क्रीन्स पर रिलीज किया गया है। और अगर हम बजट की बात करें तो इस फिल्म का बजट काफी ज्यादा है इस फिल्म का बजट करीब 80 करोड़ बताया जा रहा है।

Chandu Champion Day 1 Collection

अगर कलेक्शन की बात करें तो इस फिल्म ने अपने पहले दिन काफी खराब ओपनिंग की है। फिल्म के पहले दिन के शुरुआती अनुमान के मुताबिक इस फिल्म ने अपने पहले दिन करीब 4 करोड़ 80 लाख रुपए का कलेक्शन किया है और वर्ल्डवाइड बॉक्स ऑफिस पर करीब 8 करोड़ रुपए का कलेक्शन किया है। फिल्म के बजट के हिसाब से इस फिल्म की ओपनिंग अच्छी नहीं है, फिल्म के रिव्यू अच्छे आए हैं। अगर फिल्म का वर्ड ऑफ मथ अच्छा रहा तो फिल्म आगे भी अच्छा कलेक्शन कर सकती है।

Chandu Champion Day 2 Collection

अगर हम Chandu Champion फिल्म के दूसरे दिन के कलेक्शन की बात करें तो आज इस फिल्म के कलेक्शन में थोड़ी बढ़त देखने को मिल रही है। यह फिल्म अपने दूसरे दिन भारत में करीब 6 से 7 करोड़ का नेट कलेक्शन करने वाली है। तो अगर आपने फिल्म देखी है तो आपको यह फिल्म कैसी लगी और आप इस फिल्म को पांच में से कितनी रेटिंग देना चाहेंगे, हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

यह भी पढ़ें: Dalljiet Kaur अपना घर बचाने नहीं अपने पति Nikhil Patel को सबक सिखाने केन्या गई थी।

Leave a Comment