BMCM Box Office Day 8: अक्षय कुमार और अजय देवगन के फिल्म के बीच हुई रेस, आइए जाने किसने किसको पीछे छोड़ा। 

BMCM Box Office Day 8: अली अब्बास जफर के निर्देशन में बनी फिल्म ‘बड़े मियां छोटे मियां’ फिल्म को रिलीज होने का फैंस को बेसब्री से इंतज़ार था। इस फिल्म में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ पहली बार एक साथ नजर आए। यह फिल्म ईद के मौके पर रिलीज हुई थी और छुट्टियों के इस मौके ने इसे बहुत पसंद किया। इस फिल्म की ऑपनिंग डे पर काफी अच्छी कमाई हुई। 8वें दिन का कलेक्शन भी काफी अच्छा रहा। चलिए देखते हैं, फिल्म ने अब तक कितना कमाया है। ऐसे ही शानदार न्यूज़ देखने के लिए tezkhabar24x7 के साथ बने रहे। 

गुरुवार को फिल्म की कमाई ने किया निराश।

डायरेक्टर अली अब्बास जफर ने फिर से हिंदी सिनेमा में धमाका किया है ‘Bade Miyan Chote Miyan’ के साथ। इसके साथ ही, अजय देवगन की ‘मैदान’ भी बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही है। अब ये दोनों फिल्में एक-दूसरे को टक्कर दे रही हैं। ‘बड़े मियां छोटे मियां’ ने गुरुवार को सबसे कम कमाई की है, जिससे फिल्म के बजट की चिंता हो रही है।

फिल्म का बजट निकाल पाना भी काफी मुश्किल होने वाला है। Bade Miyan Chote Miyan की ओपनिंग डे पर 15.65 करोड़ रुपये की कमाई हुई थी, और अब आठवें दिन का कलेक्शन 1.60 करोड़ रुपये है। इससे अब फिल्म की कुल कमाई 50.15 करोड़ रुपये हो गई है। ‘मैदान’ ने भी गुरुवार को 1.15 करोड़ रुपये कमाए हैं। आखिरी आंकड़ों का इंतजार करना पड़ेगा, जो शायद और बेहतर होंगे।

डे वाइज देखें ‘बड़े मियां छोटे मियां’ का कलेक्शन

पहला दिन: 15.65 करोड़ रुपये

दूसरा दिन: 7.6 करोड़ रुपये

तीसरा दिन: 8.5 करोड़ रुपये

चौथा दिन: 9.05 करोड़ रुपये

पांचवां दिन: 2.5 करोड़ रुपये

छठवां दिन: 2.4 करोड़ रुपये

सातवां दिन: 2.55 करोड़ रुपये

आठवें दिन: 1.60 करोड़ रुपये (अर्ली एस्टीमेट)

कुल कमाई: 50.15 करोड़ रुपये (अर्ली एस्टीमेट)

फिल्म की स्टार कास्ट।

‘बड़े मियां छोटे मियां‘ में अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ के साथ, आपको अलाया एफ, मानुषी छिल्लर, पृथ्वीराज सुकुमारन, और सोनाक्षी सिन्हा जैसे स्टार्स के जबरदस्त अभिनय देखने को मिलेगा। फिल्म Bade Miyan Chote Miyan पूरी तरह से मनोरंजन से भरपूर है। इसमें आपको एक्शन के साथ-साथ कॉमेडी का भी बेहतरीन अनुभव मिलेगा।

यह भी पढ़े: Silence 2 Movie Review: सस्पेंस सीक्वल के नाम पर जी5 का धोखा, बॉक्सऑफिस पर नहीं टिक पाई ‘साइलेंस 2’

Leave a Comment