TVS Jupiter 110CC has arrived in India with great features

TVS JUPITER 110CC INDIA में लॉन्च होने वाला है, जिसकी चर्चा काफी दिनों से हो रही है। यह बता दें की TVS एक जानीमानी Two wheeler कंपनी है, और ये अपनी नई मॉडल Tvs Jupiter 110CC को जल्द ही मार्केट में उतार सकती है। शानदार फीचर्स के साथ आप भी इस समय एक नया स्कूटर लेने की सोच रहे हैं, तो Tvs मार्केट में अपना नया स्कूटर लॉन्च कर रहा है, जो दिखने में काफी खूबसूरत होने वाला है। वैसे में कौंन सा स्कुटर आप के लिए बेस्ट रहेगा आज हम आप को पूरी जानकारी देगे। बने रहे अंत तक TezKhaber24x7 के साथ। 

Tvs Jupiter 110-cc Features 

टीवीएस ज्यूपिटर 110cc स्कूटर इंडिया का बहुत शानदार स्कूटर होनेवाला है, क्यों कि इसका माइलेज अच्छा रहनेवाला है। इसके अंदर आप को अच्छा इंजन मिल जायेगा और इसके साथ आप लोगो को इसके अंदर बहुत ही अच्छा स्टोरेज स्पेस भी मिल जायेगा, जिसके वजह से इण्डिया में यह स्कूटर को बहुत सरे लोगो पसंद कर सकते हैं।

Tvs Jupiter 110cc Model

इस स्कूटर के अंदर आप लोगो को दो मॉडल मिल जायेगा पहला है,टीवीएस ज्यूपिटर 110cc का और दूसरा जोकि लेटेस्ट लॉन्च हुआ है 125cc का। आप दोनों स्कूटर में से अपने हिसाब से किसी भी स्कूटर को खरीद सकते हैं । पर मेरे हिसाब से आप के लिए JUPITER 110CC वाला मॉडल अच्छा रहेगा अगर आप अच्छे माइएलेज का आशा करते हैं।

TVS JUPITER 110CC ON ROAD PRICE

TVS JUPITER 110CC PRICE: यदि आप इस स्कूटर को खरीदना चाहते हैं, तो अभी इस स्कूटर की कीमत को लेकर कोई भी जानकारी सामने नहीं आयी है। यह जानकारी हमें TVS कंपनी की ओर से मिला है। हालाँकि बाजार में खबर है की इसकी कीमत 97000 से लेकर 114000 तक हो सकती है। इसके टॉप मॉडल का प्राइस रेंज आप को थोड़ा ऊपर नीचे देखने को मिल सकता है।

Tvs Jupoter 110cc Launch date

TVS JUPITER 110cc कब लॉन्च होगा, इसके बारे में कंपनी के तरफ से कुछ भी नहीं बताया गया है। हालांकि यह 2024 में अप्रैल महीने में आएगा ऐसा बताया जा रहा है।

Tvs Jupiter Mileage

निर्माता के अनुसार यह स्कूटर 11.2 सेकेंड में 0 से 62 किलोमीटर प्रति घंटे की रफ्तार पकड़ लेता है। स्कूटर में एक ‘इकोनोमीटर’ है और इसकी ईंधन दक्षता 49 किलोमाटर प्रति लीटर है। साथ ही भारतीय बाज़ार में बाकी स्कूटरों जैसे इसमें गियर डालने की जरूरत नहीं होती है।

TVS JUPITER 110CC PRICE IN DELHI

TVS JUPITER 110CC DELHI PRICE: आप को 97000 हजार से लेकर इसके टॉप मॉडल का प्राइस रेंज थोड़ा ऊपर नीचे देखने को मिल सकता है।

Tvs Jupiter 110cc Engine

Tvs Jupiter 110cc Engine के अंदर आप लोगो को 10.7cc का ईयर कुल इंजन मिल जायेगा जो की पॉवर प्रोडयूस करता है 7.77bhp का और 88.8n टॉक जनरेट करता है और यह स्कूटर का बजन 109kg का है। माइएलेज की बात करे तो ये 50km से 52km/pa के इंजन से थोड़ा वाइब्रेसन मिल जायेगा ,और इस के अंदर आप को डिस ब्रेक मिल जायेगा और साथ में ही आप को सेफ्टी के लिए ब्रेकिंग टेक्नोलॉजी मिल जायेगी। इसकी क्वालिटि बहुत ही शानदार है और jupiter 110cc, में आप लोगो को बहुत सरे डिफरेंट -डिफरेंट मॉडल भी मिल जायेगा।

यह भी पढ़ें:1.  Hyundai Kona EV Discount Offer 2024:4 लाख रुपए की मिल रही है छूट 

Leave a Comment