Kangana Ranaut के घर बजी शादी की शहनाई, कंगना ने शेयर की कई तस्वीरें।

मंडी सांसद और बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री Kangana Ranaut इन दिनों अपने भाई की शादी का और हिमाचली वेडिंग का लुत्फ उठा रही हैं और अपनी नई भाभी के स्वागत में व्यस्त हैं।

Kangana Ranaut के घर बजी शादी की शहनाई। एमपी साहिबा के छोटे भाई धूमधाम से बने दूल्हा, एक्ट्रेस ने घर में दिखाई हिमाचली शादी की झलक, रनौत परिवार में हुआ नई भाभी का स्वागत। जहां हर तरफ अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी की चर्चा हो रही है, वहीं अंबानी परिवार में हो रही इस बिग फैट इंडियन वेडिंग के शोर के बीच मंडी की सांसद और एक्ट्रेस Kangana Ranaut के घर भी शादी की शहनाई बजी। तो चलिए इस खबर के बारे में आगे जानते हैं और ऐसे ही मनोरंजन की ख़बरें पढ़ने के लिए TezKhabar24x7 के साथ जुड़े रहें।

कंगना रनौत ने अपने ई-अकाउंट पर भाई की शादी की कई तस्वीरें शेयर कीं।

12 जुलाई को कंगना के सबसे छोटे और कजिन भाई वरुण रनौत की शादी हुई। खुद अभिनेत्री ने अपने ई-अकाउंट पर भाई की शादी की झलक दिखाने के लिए कई तस्वीरें पोस्ट कीं। कंगना ने अपने भाई वरुण और भाभी सीमा को शादी की बधाई भी दी और अपनी भाभी का अपने परिवार में स्वागत भी किया। भाई की शादी के मौके पर कंगना ने खूबसूरत पिंक लहंगा पहना था जिस पर गोटा जरदोजी और मिरर वर्क किया गया था, कंगना ने हैवी कुंडल नेकलेस से अपनी खूबसूरती को और भी बढ़ाया।

कंगना रनौत ने शेयर की पहली तस्वीर।

पहली तस्वीर में कपल की खूबसूरती और भी बढ़ गई है। इसमें कंगना अपनी बहन रंगोली और अपनी दोनों भाभियों के साथ नजर आ रही हैं। कंगना ने अपने भतीजे अश्वत्थामा को गोद में उठा रखा है। कंगना ने जो अगली तस्वीर शेयर की है वो उनके भाई भाभी की शादी की है, ये तस्वीर शादी के समय की है। ये तस्वीर भी बेहद खूबसूरत है जिसमें Kangana Ranaut भतीजे अश्वत्थामा को बड़े प्यार से देख रही हैं। वहीं अश्वत्थामा भी अपनी मौसी की तरफ देखते हुए बेहद क्यूट लग रहे हैं।

कंगना रनौत द्वारा शेयर की गई दूसरी तस्वीर।

Kangana Ranaut ने अपना दूसरा लुक भी दिखाया है। ग्रीन सूट और हिमाचली टोपी पहने कंगना अपने भाई और भाभी के बीच बैठी नजर आ रही हैं। इन तस्वीरों को शेयर करते हुए कंगना ने अपने पोस्ट के कैप्शन में लिखा है कि शादियां पूरे परिवार के लिए बहुत प्यारा समय होता है। प्यारी सीमा, रनौत परिवार में आपका स्वागत है। आपको पाकर हम बहुत खुश हैं। वरुण और सीमा को बधाई।

आपको बता दें कि शादी की तस्वीरें शेयर करने से पहले Kangana Ranaut ने फैन्स को वरुण की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी की झलक भी दिखाई थी। Kangana Ranaut अपने भाई की हल्दी और मेहंदी सेरेमनी में पिंक और रेड कलर के कॉम्बिनेशन का खूबसूरत सलवार सूट पहने नजर आईं, जिसके साथ एक्ट्रेस ने हैवी मांग टीका और हैवी ईयररिंग्स पहनकर अपने लुक को पूरा किया। माथे पर बिंदिया, मांग टीका और कानों में बड़े-बड़े ईयररिंग्स पहने Kangana Ranaut अपने देसी अंदाज में बेहद खूबसूरत दिखीं।

कंगना रनौत के भाई की शादी पुरे हिमाचली परंपरा से हुई है।

इस तस्वीर में Kangana Ranaut अपने भाई को हल्दी लगाती नजर आ रही हैं। वरुण सिर से लेकर पैर तक पूरी तरह हल्दी से रंगे हुए हैं। इसके साथ ही कंगना ने एक खास रस्म की झलक भी दिखाई है जिसमें Kangana Ranaut के भाई वरुण और उनकी भाभियों को मस्ती करते देखा जा सकता है। कंगना ने इस रस्म के बारे में भी खास तौर पर बताया। शादी की तरह ही हल्दी और मेहंदी की रस्में भी शुद्ध हिमाचली पारंपरिक अंदाज में निभाई गईं। तो आपको यह खबर कैसी लगी और इस खबर को लेकर आपकी क्या राय है हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

यह भी पढ़ें: John Cena ने अनंत राधिका की शादी की तस्वीरों के साथ Shah Rukh Khan की एक तस्वीर साझा की और लिखा।

Leave a Comment