क्या फिर दिखेगी andre russell की ताकत?

andre russell ने कोलकाता के ईडन गार्डन्स में हैदराबाद के खिलाफ अपनी तूफानी बल्लेबाजी की झलक दिखाई. andre russell ने महज 25 गेंदों में 64 रनों की नाबाद पारी खेली. शुक्रवार को केकेआर के प्रशंसकों को एम चिन्नास्वामी में एक बार फिर andre russell की तूफानी बल्लेबाजी देखने की उम्मीद होगी. हालाँकि, आरसीबी उनके खिलाफ एक विशेष योजना के साथ आ सकती है।

andre russell का मैच कब है?

IPL2024 के 10वें मैच में Royal Challengers Bangalore (RCB ) और Kolkata Knight Riders (KKR) की भिड़ंत होने वाली है। यह धमाकेदार मैच भारतीय समयानुसार शाम 7:30 बजे बेंगलुरु के एम चिन्नास्वामी स्टेडियम में खेला जाएगा। एक तरफ किंग कोहली होंगे तो दूसरी तरफ वेस्टइंडीज के andre russell अपनी पावर हिटिंग से जलवा बिखेरेंगे. मैच से पहले आंद्रे रसेल ने एक बड़ा खुलासा किया है.

andre russell को किस दिशा में खेलना पसंद है?

रसेल ने कहा कि वह अपने छक्कों की दूरी से ज्यादा आश्चर्यचकित नहीं हैं क्योंकि वह गेंद को यथासंभव जोर से मारना चाहते हैं। रसेल ने कहा कि उन्हें लॉन्ग ऑन की दिशा में छक्के लगाना पसंद है. हालांकि, उन्होंने यह भी कहा कि उन्हें सीधे शॉट मारना भी पसंद है.andre russell ने कहा कि जब वह लॉन्ग ऑन की ओर शॉट खेलते हैं तो कॉफी स्टैंड में काफी दूर तक चली जाती है.

andre russell को शॉर्ट गेंद के खिलाफ संघर्ष करते देखा गया है?

ये कहना गलत नहीं होगा कि andre russell को शॉर्ट गेंद के खिलाफ कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ता है, हालांकि आईपीएल 2023 में उन्हें कई बार शॉर्ट गेंद के खिलाफ विकेट देते हुए देखा गया है. ध्यान रहे कि शॉर्ट गेंद के खिलाफ खेलने में उन्हें कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ता है. उन्हें कुछ समस्याओं का सामना करना पड़ता है और यही उनका कमजोर पक्ष भी रहा है. पिछले साल भी उन्होंने इसी शॉर्ट गेंद को खेलते हुए गेंदबाज को दो या तीन विकेट दिए थे.

क्या andre russell आज फिर लगा पाएंगे अर्धशतक?

आंध्रा रसेल ने कहा है कि मैं इस पर कोई टिप्पणी नहीं करना चाहता क्योंकि इस मैच पर फैसला लेना ही उचित होगा कि कैसे खेलना है, क्या स्थिति है और उसी के अनुसार खुद को मैदान में उतारना है.

यह भी पढ़ें: Gujarat Titans vs Sunrisers Hyderabad ऐसी हो सकती है Gujarat Titans और Sunrisers Hyderabad की प्लेइंग इलेवन, जानें पिच रिपोर्ट और मैच प्रिडिक्शन

Leave a Comment