The Great Indian Kapil Sharma Show: कपिल शर्मा के शो में अपने बॉयफ्रेंड का नाम सुनकर जान्हवी कपूर शर्मा गईं।

इंडियन Kapil Sharma Show में इस वीकेंड जान्हवी कपूर और राजकुमार राव नजर आएं, और Kapil Sharma ने जान्हवी के बॉयफ्रेंड का नाम लेकर खिचाई की तो जाह्नवी शर्मा गई।

इंडियन Kapil Sharma शो में इस वीकेंड जानवी कपूर और राजकुमार राव नजर आएं, दोनों फिल्म मिस्टर एंड मिसेस माही में साथ दिखेंगे और फिलहाल उनके प्रमोशन में बिजी हैं। जाह्नवी और राजकुमार राव ने Kapil Sharma के शो में खूब मस्ती की और अपनी पर्सनल लाइफ के बारे में भी दिलचस्प बातें शेयर की, इसी दौरान कपिल शर्मा ने जाह्नवी के बॉयफ्रेंड शिखर पहाड़िया संघ अफेयर पर भी चुटकी ली और एक्ट्रेस की खिंचाई कर डाली, मेकर्स ने इस नए एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया है जो कि चर्चा में है। चलिए आगे जानते हैं, ऐसे ही बॉलीवुड और मनोरंजन की ख़बरों के बारे में जानने के लिए TezKhabar24x7 के साथ जुड़े रहें।

कपिल शर्मा के शो की शुरुआत डंप कैरेक्टर गेम से हुई।

द ग्रेट इंडियन Kapil Sharma शो के नए एपिसोड के ट्रेलर की शुरुआत डंप कैरेट्स गेम से होती है, जिसमें जान्हवी इशारों-इशारों में राजकुमार राव को कुछ समझाने की कोशिश करती हैं। राजकुमार राव को समझाने के लिए वह ऐसे एक्सप्रेशन देती हैं, कि सभी हंसने लगते हैं। Kapil Sharma भी अपनी हंसी कंट्रोल नहीं कर पाते। इसके बाद कपिल शर्मा जान्हवी कपूर को चिढ़ाते हुए कहते हैं, कि जान्हवी ने राजकुमार के साथ फिल्म रूही में काम किया था, और अब वे मिस्टर और मिसेज माही में साथ हैं।

Kapil Sharma राजकुमार राव से पूछते हैं कि उन्हें जानवी ने भूत बनकर ज्यादा डराया या फिर पत्नी बनकर। इस पर राजकुमार राव कहते हैं चाहे भूतनी हो या बीवी हो प्यार तो सेम ही है। इसके बाद कपिल जान्हवी की खिंचाई करते हुए पूछते हैं कि जान्हवी आप कैसे इंटरेस्ट वाले लड़के को लाइफ पार्टनर पसंद करेंगी या जिस शिखर पर आप हैं, इतना सुनते ही जान्हवी दूसरी और मुंह करके हंसने लगती है और शर्मा जाती हैं।

द ग्रेट इंडियन कपिल शो को जबरजस्त धमाके के साथ शुरू किया जाएगा।

इसके बाद जान्हवी का स्वयंवर करवाया जाता है,और लड़के वाले उनसे शादी करने का प्रस्ताव लेकर पहुंच जाते हैं। कपिल के शो के नए एपिसोड का प्रोमो काफी दिलचस्प है और ये एपिसोड 100% धमाकेदार होगा। इसके साथ ही जान्हवी और शिखर पहाड़िया की शादी की खबरें भी आ रही थीं। कहा जा रहा था कि एक्ट्रेस जल्द ही शादी कर लेंगी लेकिन जान्हवी ने एक इंटरव्यू में इन खबरों का खंडन करते हुए कहा कि वो अभी काम करना चाहती हैं।

जान्हवी ने कहा, “मैंने हाल ही में एक बहुत ही बेवकूफी भरी बात पढ़ी, जिसमें कहा जा रहा था कि मैंने रिश्ता तय कर लिया है, और मैं शादी करने जा रही हूँ। लोगों ने दो-तीन आर्टिकल एक साथ रख दिए और कहा कि मैं शादी करने जा रही हूँ। वे एक हफ़्ते में मेरी शादी करवाने की बात कर रहे हैं, जिसे मैं स्वीकार नहीं करती। मैं अभी काम करना चाहती हूँ।” तो आपको जान्हवी,कपिल का नोक-झोक पढ़ कर कैसा लगा हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

यह भी पढ़ें: Ridhima Pandit: क्रिकेटर शुभमन गिल के साथ शादी को लेकर रिद्धिमा पंडित ने कही बड़ी बात।

Leave a Comment