Saif Ali Khan करीना कपूर से जुड़े कुछ खास चीजों से ऐसे जुदा हुए, तस्वीर देख लोग बोले, क्या तीसरी बार शादी करने जा रहे हैं सैफ?

हाल ही में बॉलीवुड एक्टर Saif Ali Khan को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। सैफ अली खान का बदला हुआ लुक पपराजी ने नोटिस किया।

Saif Ali Khan की ताजा तस्वीरें सबको चौंका दी हैं। कुछ साल पहले, Saif Ali Khan ने अपने हाथ पर करीना कपूर खान का नाम टैटू करवाया था। लेकिनअब उन्हें एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया, और उनके हाथ पर नया टैटू नजर आया। पपराजी, सारे दर्शक के साथ-साथ करीना के फैंस भी चौंक गए हैं। यहां देखिए सैफ का नया टैटू। अपने हाथों पर नया टैटू बनवाकर वह काफी खुश नजर आ रहे हैं, Saif Ali Khan को करीना के नाम का टैटू हटवाने का उन्हें बिल्कुल भी पछतावा नहीं है, सैफ अली खान अब आगे क्या करने वाले हैं। चलिए आगे बढ़ते हैं, मनोरंजन की दुनिया से जुड़े रहने के लिए Tezkhabar24x7 के साथ बने रहें।

Saif Ali Khan के इस टैटू को देखकर यूजर्स ने कमेंट किया।

Saif Ali Khan के नए टैटू को देखकर यूजर्स की कमेंट आ रही है, और Kareena Kapoor Khan के फैंस काफी परेशान भी दिख रहे है। लोग कमेंट लिखते हुए बोले , ‘क्या यह तीसरी शादी का संकेत है?’ दूसरे ने लिखा, ‘इन दोनों में कुछ छुपा है क्या?’ एक और ने लिखा, ‘क्या सब ठीक है?’ फिर एक ने लिखा, ‘क्या सैफ और करीना तलाक लेने की सोच रहे हैं?’ अखिरी ने लिखा, ‘भगवान करे, इनके बीच सब ठीक हो जाए।’

बॉलीवुड के लोगो का कहना हैं, नई फिल्म के लिए बदला टैटू।

जब पपराजी ने एयरपोर्ट पर इस बात को लेकर जिक्र किया, तो न Saif Ali Khan ने अपने इस नए टैटू पर कुछ कहा है, और न कभी Kareena Kapoor Khan ने इस पर कोई रिएक्ट किया है। लेकिन, बॉलीवुड में कुछ लोगों का कहना है कि सैफ अली खान ने यह अपनी आने वाली फिल्म के लिए किया है।

Saif Ali Khan की अभी एक फिल्म की शूटिंग चल रही है, और उन्होंने इसी फिल्म के लिए ये विशेष टैटू बनवाया है। ये टेम्परेरी टैटू नहीं है। शूटिंग के खत्म होने के बाद, यह टैटू हट जाएगा और करीना के नाम का टैटू फिर से दिखाई देगा। सूत्र के अनुसार, करीना और सैफ के बीच सब कुछ ठीक है, और चिंता की कोई बात नहीं है।

यह भी पढ़े: Salman khan Vs Bishnoi Samaj बिश्नोई समाज ने सलमान को माफी मांगने के लिए रखी यह शर्त ,कुछ बॉलीवुड कलाकारों ने भी सलमान खान के लिए माफी मांगी।

Leave a Comment