MARUTI BALENO आ रही एक नए अवतार में।

MARUTI, करने वाली है ,अपनी सबसे जबरदस्त कार इण्डिया में लॉन्च जैसा की आप को पता है, की आजकल कई कार इण्डिया मार्केट में लॉन्च होते रहती है। आप को तो पता ही होगा की मारुती की कारे पुरे भारत में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली है, मारुती कंपनी के 4 बिलर आज के समय में पुरे भरता में खूब बिक रही है, अपनी शानदार कार Maruti Baleno को लॉन्च करने जा रही है, जो की बेहद खतरनाक डिजाइन और कमल के फीचर्स के साथ इण्डिया बाजार में उतरने वाली है, आये जानते है इसकी पूरी जानकारी।

MARUTI BALENO PRICE

Maruti Baleno Price: बजट के अनुकूल मारुति बलेनो पैसे के लिए असाधारण मूल्य प्रदान करती है, जिसमें सर्विसिंग और स्पेयर पार्ट्स लंबे समय तक चल सकती है, यह ग्राहकों की एक व्यापक के लिए आसान हो जाती है।

MARUTI BALENO FEATURES

MARUTI BALENO, के बेहतरीन फीचर्स के बारे में आप को बताते है, मारुती बलेनो में आपको सभी जबरदस्त फीचर्स मिलेंगे। जैसे की मल्टी फंक्शन स्टीयरिंग, टच स्क्रीन, पावर स्टेरिंग, पावर विंडो, पावर व्हील्स, टच स्क्रीन, एयर कंडीशनिंग सिस्टम, एबीएस, ड्राइवर पैसेंजर, एयरबैग, ऑटोमेटिक कंट्रोल आदि कई सारे नए फीचर्स इस कार में आपको देखने को मिलने वाले है।

MARUTI BALENO ENGINE 

इस कार की इंजन की बात करे तो कंपनी की ओर से इसमें दो अलग-अलग शानदार इंजन इस्तेमाल किया गया है जिसमें 1.2 लीटर पेट्रोल इंजन होगी जो की 90HP की पावर और 113NM का पिक टॉर्क जनरेट करता है, और दूसरा इंजन 77.5HP की अघिकतम पावर और 98NM टॉर्क पैदा करता है।

अच्छी तरह से गद्देदार सीटें और चिकनी हैंडलिंग एक आरामदायक यात्रा सुनिश्चित करती है, चाहे शहर की सड़कों पर घूमना हो या लंबी ड्राइव पर जाना हो। भरपूर फीचर से भरे वाहन चाहने वाले आम आदमी के लिए, मारुति बलेनो एक शीर्ष दावेदार के रूप में उभरी है।

MARUTI BALENO MILEAGE 

माइलेज की बात करें तो बहुत आसानी से आप इस 4 व्हीलर में 22.94 KM तक का माइलेज मिल सकता है, वहीं डीजल इंजन से आप को 25.51 KM/L का माइलेज मिलेगा और भी बहुत सारी चीजे इस कार में देखने को मिलेंगे।

MARUTI BALENO ON RODE PRICE

अगर आप इस कार को खरीदना चाहते है, तो बता दें की कंपनी की ओर से इसकी कीमत के बारे में कोइ जानकारी नहीं दी गई है, लेकिन रिपोर्ट को मने तो यह भारतीय बाजार में 7.66 लाख से 9.87 लाख के बीच लॉन्च हो सकती है।

अगर पढ़कर आपको अच्छा लगा, तो आप हमें TezKhabar24x7 के टेलीग्राम चैनल को फॉलो कर सकतें हैं।

यह भी पढ़ें:1.  Hyundai Kona EV Discount Offer 2024:4 लाख रुपए की मिल रही है छूट 

Leave a Comment