Maidaan Movie Review:भारतीय फुटबॉल के सुनहरे दौर की कहानी, रोंगटे खड़े कर देंगे Ajay Devgn की परफॉर्मेंस

प्रोड्यूसर बोनी कपूर इतने कॉन्फिडेंट हैं कि उन्होंने कुछ दिन पहले ही फिल्म बिजनेस से जुड़े लोगों के लिए “मैदान” की एक स्क्रीनिंग रखी थी। एक डिस्ट्रीब्यूटर ने तो फिल्म देखने के बाद कहा था कि Maidaan का नेशनल अवॉर्ड जितना तय है। अब ट्रेलर देखने के बाद समझा जा सकता है कि ऐसा क्यों कहा गया होगा।

Maidaan Movie

अजय देवगन की फिल्म मैदान का इंतजार जनता ने लंबे समय से किया है। आख़िरकार यह फ़िल्म थिएटर्स में उतरने के लिए तैयार है। पिछले साल जब मैदान के बारे में बताया गया था ,तभी से जनता इसे थिएटर्स में देखने के लिए उत्साहित बैठी है। मगर फिल्म टलती चली गई। अब आखिरकार इसका ट्रेलर आ गया है। क्या लेकर आया है Maidan का ट्रेलर? आइये जानते हैं।

Maidaan Movie Trailer

Maidaan फिल्म के ट्रेलर जिस सीन से होती है, वहाँ Ajay Devgn फुटबॉल फील्ड में नजर आते हैं। यह ड्रामा उस दौर में शुरू होती है, जहाँ भारत के आजादी को कुछ ही साल हुए हैं। यहाँ अजय का डायलॉग सुनाई देता है ‘हम न सबसे बड़े मुल्क हैं,न सबसे अमीर, फुटबॉल हमारी पहचान बना सकती है, क्योंकि सारी दुनिया फुटबॉल खेलती है.’

Maidaan Movie Story

बाद के सीन में एक टीम तैयार करने में अजय की मेहनत और स्ट्रगल दिखती है। गजराज राव फिल्म में एक ऑफिशियल के रोल में हैं जिन्हें लगता है कि अजय इन गली-मोहल्लों के लड़को से टीम तैयार नहीं कर सकते, जो वर्ल्ड लेवल टूर्नामेंट्स में जा सके। फिल्म में उनकी पत्नी की किरदार निभा रही प्रियामणि नजर आती है, जो फुटबॉल को अपनी ‘सौतन’ बता रही है। और फिर ट्रेलर अपने अल्टीमेट मोमेंट पर पहुंचता है, जहाँ Ajay Devgn का एक और जोरदार डायलॉग सुनने को मिलता है.’सोच एक, ‘समझ एक, दिल एक…. इसलिए आज मैदान में उतरना ग्यारह, लेकिन दिखना एक!’

ट्रेलर में सुनाई दे रहा गाना ‘टीम इंडिया हैं हम’ जोरदार साऊंड कर रहा है और तय है कि ये सभी स्पोर्ट्स में इंडियन टीमो को मोटीवेट करने में यूज़ किया जाएग। Maidan का ट्रेलर तो बहुत दमदार है। अजय की परफॉर्मेंस और फिल्म की कहानी रोंगटे खड़े कर देने वाले मोमेंट से भरी नजर आ रही है। इससे ऐसा लग रहा है कि Maidaan Movie Ajay Devgn की जबरदस्त मूवी होनेवाली है। इतने इंतजार से भरी मैदान का ट्रेलर बता रहा है कि वो दर्शकों को इस सब्र की पूरी कीमत देने वाली है।

Maidaan Movie Release Date

maidaan movie
Releases Date: 10 April 2024
Director: Amit Ravindernath Sharma
Writers: Akash Chawla.Sidhant Mago.Saiwyn Quadras
Stars: Ajay Devgn. Priyamani. Gajraj Rao
Biography: Drama. History. Sport

यह भी पढ़े: 1. Bade Miyan Chote Miyan का ट्रेलर देख आप भी कहेंगे-अरे भाई ये क्या बना डाला COMING SOON….

2. Akshay Kumar Best Movies List: अक्षय कुमार की 5 फिल्में जो आपको जरूर देखनी चाहिए!

3. Shraddha Kapoor Upcoming Movies 2024, काफी तगड़ी है लिस्ट

Leave a Comment