Naga Chaitanya – Sobhita Dhulipala की सगाई से पहले पिता Nagarjuna ने अपनी बहू को कही ये बात ?

साउथ एक्टर नागार्जुन ने अपने बेटे Naga की होने वाली पत्नी Sobhita Dhulipala के बारे में सगाई से पहले ही कही ये बात, जो सोशल मिडिया पर वायरल हो रही है।

साउथ एक्टर नागा चैतन्य और उनकी गर्लफ्रेंड Sobhita Dhulipala ने 1 साल के रिलेशनशिप के बाद 8 अगस्त को सगाई कर ली और जल्द ही शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। नागा चैतन्य अपनी पहली पत्नी सामंथा रुथ प्रभु से तलाक लेने के बाद शादी कर रहे हैं, जबकि सामंथा रुथ प्रभु अभी सिंगल हैं। खैर, हम बात करते हैं नागा चैतन्य और Sobhita Dhulipala की, जो कुछ ही दिनों में नागा चैतन्य की दुल्हन बनने वाली हैं।

नागा चैतन्य के पिता नागार्जुन ने अपने बेटे की सगाई से पहले अपनी होने वाली बहू Sobhita Dhulipala के बारे में यह बात कही। तो चलिए आगे आपको बताते हैं कि नागार्जुन ने अपनी होने वाली बहू के बारे में क्या कहा और बॉलीवुड, हॉलीवुड, साउथ मनोरंजन से जुड़ी तमाम खबरों को पढ़ने के लिए जुड़े रहें TezKhabar24x7 के साथ।

नागा चैतन्य और शोभिता धुलिपाला ने सगाई कर ली है।

इंडस्ट्री के चर्चित कपल्स में से एक नागा चैतन्य और Sobhita Dhulipala ने लंबे समय तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद आखिरकार सगाई कर ली है। उनकी सगाई की पहली तस्वीर नागा चैतन्य के पिता और एक्टर नागार्जुन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल पर शेयर की है। इस कपल ने सगाई करके अपने रिश्ते को एक कदम और आगे बढ़ा दिया है। जी हां, ये वही नागा चैतन्य हैं जिन्हें आपने अक्सर सामंथा रुथ प्रभु के साथ देखा करते थे। इनकी शादी ज्यादा दिन नहीं चली और साल 2021 में ये अलग हो गए।

उनके तलाक की खबर ने प्रशंसकों को हैरान और परेशान कर दिया था। मुझे पता है कि कई लोग इस बात को नहीं मान पाएंगे कि नागा ने सगाई कर ली है और वह भी किसी और के साथ लेकिन जो इंसान कुछ कर रहा हो उसे कौन रोक सकता है। उनकी सगाई के बीच एक और चीज वायरल हो रही है, वो है अभिनेता नागार्जुन और उनके बेटे नागा की गर्लफ्रेंड Sobhita Dhulipala का एक वीडियो जिसमें नागार्जुन अपनी होने वाली बहू शोभिता की खूबसूरती की तारीफ करते नजर आ रहे हैं।

नागार्जुन की तारीफ से साबित होता है कि शोभिता की छवि फिल्म इंडस्ट्री में मजबूत है।

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक रेडिट पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो साल 2018 में आदिव शेष के गुनाचा सक्सेस मीट के दौरान का है। इस वीडियो में नागार्जुन कहते हैं कि Sobhita Dhulipala बहुत अच्छी हैं, मेरा मतलब मुझे ये नहीं कहना चाहिए लेकिन वो फिल्म में हॉट लग रही थीं, मेरा मतलब कुछ तो है जो उन्हें काफी आकर्षक बनाता है।

बता दें कि उस वीडियो पर कई यूजर्स ने अपने-अपने रिएक्शन भी दिए थे खैर वह पुरानी बातें हैं और नई बात यह है कि नागार्जुन के बेटे और शोभिता की सगाई हो गई है। नागार्जुन ने अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर नागा और शोभिता की दो तस्वीरें शेयर की हैं पहली फोटो में कपल अपने पिता नागार्जुन के साथ पोस्ट देता हुआ नजर आ रहा है वहीं दूसरी तस्वीर में कपल बाहों में बाह डाले पोज दे रहा है।

पहले कपल ने अपनी डेटिंग के बारे में चुप्पी साधी थी, जो अब खुलकर सामने आ गई है।

साउथ एक्टर नागा चैतन्य और एक्ट्रेस Sobhita Dhulipala को लेकर पिछले कुछ समय से डेटिंग की खबरें तो सामने आई थी ना सिर्फ खबरें बल्कि सोशल मीडिया पर दोनों की वेकेशन की कुछ फोटोज भी वायरल हो चुकी हैं। लेकिन इस कपल ने अपने रिश्ते पर चुप्पी सादी हुई थी और इंकार कर रहे थे लेकिन आज अचानक अपनी सगाई की तस्वीरें शेयर कर दोनों ने अपने रिश्ते पर मोहर लगा ली है। तो आपको यह खबर कैसी लगी और इस खबर के बारे में आप क्या कहना चाहेंगे हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

यह भी पढ़ें: Naga Chaitanya-Sobhita Dhulipala ने की सगाई,ससुर Nagarjuna ने किया बहू का स्वागत।

Leave a Comment