Munawar Faruqui ने दूसरी बार शादी की और अपनी दूसरी शादी का जश्न मनाया।

Munawar Faruqui अपनी दूसरी पत्नी के साथ शादी का जश्न मनाते नजर आए, वह अपनी खूबसूरत पत्नी के साथ केक काटते हुए भी नजर आए, मिसेस फारूकी बॉलीवुड सुंदरियों को टक्कर देती हैं,इतनी खूबसूरत है। कॉमेडियन और बिग बॉस 17 के विनर Munawar Faruqui ने भले ही अपने दूसरे निकाह की खबर जमाने से छुपानी चाही हो लेकिन अब तो चप्पे-चप्पे में यह खबर फैल चुकी है कि Munawar Faruqui की जिंदगी में महजबीन कोट वाला नाम की हसीना आ चुकी है।आइए मुनव्वर फारुकी और उनकी दूसरी पत्नी के बारे में और जानें, ऐसी मनोरंजन खबरें पढ़ने के लिए बने रहें TezKhabar24x7 के साथ।

मुनव्वर फारूकी ने महजबीन कोटवाला से दूसरी शादी की।

मशहूर मेकअप डिजाइनर Munawar Faruqui ने महजबीन कोटवाला से दूसरी शादी कर ली है और अब उनकी दूसरी शादी का सबूत भी दुनिया के सामने आ गया है।मुनव्वर अपनी नई पत्नी के साथ दूसरी शादी का जश्न मनाते नजर आए, उनकी पत्नी महजबीन की दो तस्वीरें सामने आई हैं और सोशल मीडिया पर सबका ध्यान खींच रही हैं।

पहली तस्वीर में Munawar Faruqui महजबीन के साथ स्माइलिंग पोज दे रहे हैं, दोनों के सामने टेबल पर फूलों से सजा एक बेहद खूबसूरत केक भी रखा नजर आ रहा है तो दूसरी तस्वीर में दोनों साथ मिलकर केक काटते हुए दिख रहे हैं। मुनव्वर वाइट शर्ट और बेस कलर की पेंट पहने नजर आ रहे हैं, तो वहीं महजबीन ने लाइट मोव कलर का हैवी और खूबसूरत शरारा सूट पहना है. खुले बाल और लाइट मेकअप में भी महजबीन बेहद खूबसूरत लग रही हैं।इन तस्वीरों के सामने आते ही यह साफ हो गया है कि जिस हसीना से मुनव्वर फारूकी ने दूसरा निकाह किया और अपना घर बसाया है वह सेलिब्रिटी मेकअप आर्टिस्ट मेहजबीन कोटवाला ही है।

मुनव्वर फारूकी की दूसरी शादी की तस्वीरें देख फैंस हुए कंफ्यूजन।

बता दें कि, हाल ही में Munawar Faruqui और महजबीन कोटवा की शादी की खबरें सामने आई थीं, हालांकि, न तो इस जोड़े की शादी की तस्वीरें सामने आईं और न ही मुनव्वर ने अपनी दूसरी शादी को लेकर कोई आधिकारिक बयान जारी किया, जिसके बाद फैंस कंफ्यूजन में पड़ गए। लेकिन अब मुनव्वर और महजबीन की शादी इन दो तस्वीरों के सामने आने के बाद मुनव्वर और महजबीन की शादी की खबर पर मुहर लग गई। खबरें ये भी हैं कि गुपचुप तरीके से शादी करने के बाद मुनव्वर फारूकी जल्द ही एक ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन का आयोजन करेंगे, इसमें बॉलीवुड के सुल्तान सलमान खान के साथ-साथ टीवी के कई सितारे भी शामिल होंगे।

मुनव्वर फारूकी ने किया ग्रैंड वेडिंग रिसेप्शन का आयोजन।

मुनव्वर और सलमान खान के बीच रिश्ते बिग बॉस 17 के बाद से काफी अच्छे हैं, इसलिए ये भी माना जा रहा है कि सलमान खान भी मुनव्वर के साथ शामिल होकर उन्हें शादी की बधाई दे सकते हैं। आपको बता दें कि Munawar Faruqui और महजबीं दोनों बेहद खुश हैं। जहां मुनव्वर की पहली शादी से एक बेटा माइकल है और महजबीन की एक 10 साल की बेटी भी है।

Munawar Faruqui की दूसरी पत्नी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं। महजबीं खूबसूरती के मामले में बॉलीवुड हसीनाओं को टक्कर देती हैं। तो, आपने इस खबर के बारे में क्या सोचा Munawar Faruqui और उनकी पत्नी की दूसरी शादी पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट करके बताएं।

यह भी पढ़ें: Chhota Bheem And The Curse of Damyaan Trailer Review

Leave a Comment