मां, बहन और पत्नी के बीच फंसे Abhishek Bachchan, पुरानी वीडियो हो रही वायरल।

Abhishek Bachchan घर की तीन महिलाओं के बीच फंस गए हैं। वह अपनी मां, बहन और पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन से बचने की कोशिश करते हैं। जलसा में चल रहे तनाव के बीच जूनियर बच्चन ने अपनी बात रखी। तलाक की अफवाहों के बीच Abhishek Bachchan का चौंकाने वाला बयान वायरल हो गया है। जहां अंबानी ने दुनिया की सबसे बड़ी शादी में शामिल होकर हर जगह सुर्खियां बटोरीं, वहीं शादी में मेहमान बनकर बॉलीवुड के बच्चन परिवार में चल रही तनातनी की खबरों ने गॉसिप के गलियारों को गर्म कर दिया है।

आखिरकार Abhishek Bachchan और ऐश्वर्या राय बच्चन इस समय अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की शादी में अलग-अलग पहुंचकर चर्चा में हैं। तो चलिए अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन की वायरल हो रही इस वीडियो के बारे में मैं आपको आगे बताती हूँ और ऐसे ही मनोरंजन की ख़बरें पढ़ने के लिए TezKhabar24x7 के साथ जुड़े रहें।

अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच तलाक की ख़बरें।

जहां कुछ दिनों पहले Abhishek Bachchan ने तलाक की मुश्किल से जुड़ी एक पोस्ट को लाइक कर सोशल मीडिया पर हलचल मचा दी थी, लोग श्वेता और जया को उनके रिश्ते में आई दरार के लिए जिम्मेदार ठहरा रहे हैं, वहीं अब इसी बीच एक और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमें परिवार के इकलौते बेटे Abhishek Bachchan अपनी मां जया बच्चन, बहन श्वेता बच्चन नंदा और पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन के बीच फंसने की बात करते नजर आ रहे हैं। जी हां, पत्नी से तलाक की अफवाहों के बीच Abhishek Bachchan का कहना है कि वह घर की तीन महिलाओं के बीच फंस जाते हैं।

अभिषेक बच्चन ने एक इंटरव्यू में कहा।

दरअसल Abhishek Bachchan से जुड़ा ये वीडियो एक थ्रोबैक इंटरव्यू का है जिसमें वो फिल्ममेकर करण जौहर के शो कॉफी विद करण के एक एपिसोड में अपनी पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ नजर आए थे। अब हम आपको शो के इस एपिसोड का वीडियो कॉपीराइट इश्यूज की वजह से नहीं दिखा सकते लेकिन इस शो में हुई बातचीत के बारे में विस्तार से जरूर बताएंगे।

शो के दौरान होस्ट करण ने अभिषेक से पूछा कि क्या आप अपने परिवार और पत्नी ऐश्वर्या राय के बीच अपना समय संतुलित करने की कोशिश करते हुए कभी टूटा हुआ महसूस करते हैं और क्या आपको कभी ऐसा लगता है कि आप अपनी जिंदगी में तीन महिलाओं के बीच फंस गए हैं?

Abhishek Bachchan इस पर जवाब देते हुए कहते हैं कि मुझे लगता है कि हम साथ हैं लेकिन मेरा इससे बहुत कम लेना-देना है क्योंकि मेरी मां और ऐश्वर्या बहुत करीब हैं और वे हर चीज के बारे में बात करती हैं। जब एक महिला पहली बार अपने पति के घर आती है, तो जाहिर तौर पर उसे थोड़ा अजीब लगता है लेकिन मुझे लगता है कि एकमात्र व्यक्ति जो वास्तव में उस कमी को पूरा कर सकता है, वह उसकी सास है।

अब Abhishek Bachchan के इस बयान से यह साफ है कि वह घर की महिलाओं के बीच फसे हुए हैं, भले काम ही सही लेकिन फसे हुए हैं, हालांकि, वह इतने समझदार हैं कि वह इस स्थिति को भी संभाल लेते हैं।

अगर बच्चन परिवार की बात करें तो हाल ही में जब ऐश्वर्या राय अनंत अंबानी और राधिका मार्च की शादी में अकेले पहुंचीं और बाकी बच्चन परिवार अलग था, तो ये नजारा देखकर सोशल मीडिया पर लोगों को एक बार फिर से उनके रिश्ते की चिंता सताने लगी। कई लोग ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच आई दरार के लिए जया बच्चन और श्वेता बच्चन को जिम्मेदार ठहरा रहे हैं।

कपल का लगातार अलग-अलग रहना फैंस के मन में कई सवाल खड़े कर रहा है, हालांकि हर कोई चाहता है कि उनके बीच सबकुछ ठीक हो जाए और वो साथ रहें। तो आपको यह खबर कैसी लगी और आप ऐश्वर्या राय बच्चन और Abhishek Bachchan के तलाक को लेकर क्या कहना चाहेंगे हमें कमेंट करके जरूर बताएं।

यह भी पढ़ें: Bad Newz Movie Review

Leave a Comment