ट्रोलिंग से परेशान होकर पहली बार Sonakshi Sinha ने अपनी शादी को लेकर की बात।

Sonakshi Sinha और Zaheer Iqbal जब से शादी के बंधन में बंधे हैं, तब से उन्हें काफी ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है और ऐसे में सोनाक्षी ने पहली बार इस मामले पर बात की है।

Sonakshi Sinha हाल ही में जहीर इकबाल के साथ शादी के बंधन में बंधी हैं। एक्ट्रेस ने शादी के बाद अपनी जिंदगी के बारे में पहली बार बात की और कहा कि वह काफी बेहतर हो गई हैं। Sonakshi Sinha ने 23 जून को अपने लॉन्ग टाइम ब्वॉयफ्रेंड जहीर इकबाल के साथ घर पर ही परिवार और करीबी दोस्तों की मौजूदगी में सिविल मैरिज की थी। इसके बाद कपल ने एक ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी भी होस्ट की थी, जिसमें बॉलीवुड के कई सितारे भी शामिल हुए थे।

Sonakshi Sinha और जहीर को इस दौरान भारी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा था। अब Sonakshi Sinha ने पहली बार अपनी शादी पर रिएक्शन दिया है और बताया है कि उनकी जिंदगी कैसी चल रही है। चलिए आपको बताते हैं कि सोनाक्षी ने शादी के बाद की जिंदगी के बारे में जूम टीवी से बात करते हुए क्या कहा, और ऐसे ही मनोरंजन की ख़बरें पढ़ने के लिए TezKhabar24x7 के साथ जुड़े रहें।

सोनाक्षी सिन्हा अपनी चुप्पी तोड़ पहली बार बोली।

दरअसल, Sonakshi Sinha का कहना है कि यह कभी भी बेहतर नहीं रहा। उन्होंने आगे कहा कि इसकी खूबसूरती यह है कि मैं काफी हद तक ऐसा ही महसूस कर रही हूं। मुझे खुशी है कि शादी से पहले मेरी जिंदगी काफी अच्छी थी और अब मैं वापस उसी स्थिति में हूं, काम पर वापस आकर मैं काफी खुश हूं। आपको बता दें कि जहीर से शादी को लेकर Sonakshi Sinha को काफी ट्रोल किया जा रहा है।

सोनाक्षी बेशक अपनी शादीशुदा जिंदगी का लुत्फ उठा रही हैं लेकिन जहीर इकबाल और Sonakshi Sinha को अपनी इंटर रिलीजन मैरिज को लेकर उन्हें भारी ट्रोलिंग का भी सामना करना पड़ा रहा है। इस जोड़े ने अपनी शादी के दौरान नफरत और नकारात्मकता से बचने के लिए अपनी सिविल मैरिज और रिसेप्शन की आधिकारिक तस्वीरें शेयर करते हुए अपने इंस्टा से कमेंट सेक्शन को भी डिसेबल कर दिया था।

वहीं ट्रोलिंग के बीच Sonakshi Sinha ने हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक क्रिप्टिक नोट शेयर किया था जिसमें उन्होंने लिखा था कि जब आपको वो नहीं मिलता जिसको आप चाहते हैं तो कैसे जाने, एनवायरमेंट के प्रति गहरी चिंता पैदा करे जियो और जीने दो। वहीं बात करे सोनाक्षी के पिता सत्रुघन सिन्हा की तो यह मन जा रहा था की Sonakshi Sinha के पिता सत्रुघन सिन्हा इस शादी से काफी नाराज हैं, वह शादी में शामिल भी नहीं होने वाले थें।

सत्रुघन सिन्हा ज़हीर इक़बाल को अपने दामाद के रूप में स्वीकार किया।

लेकिन अपने दामाद जहीर से मिलकर हंसी मजाक करके और उनसे मिलने के बाद उन्होंने साफ तौर पर ये कहकर सबका मुंह बंद कर दिया कि वो सोनाक्षी की शादी से बिल्कुल भी ना खुश नहीं हैं और वो अपनी बेटी की शादी में शामिल होने जा रहे हैं। लेकिन Sonakshi Sinha के दोनों भाई लव सिन्हा और कुश सिन्हा शादी में नजर नहीं आए, जिसके बाद से फिर से बातें सामने आने लगीं कि शायद लव सिन्हा और कुश सिन्हा शादी से नाखुश हैं और इसीलिए वो शादी में शामिल नहीं हुए।

कुछ देर बाद लव सिन्हा ने भी इस पर अपनी चुप्पी तोड़ी और उन्होंने मीडिया रिपोर्ट की एक स्टोरी को अपने टैग पर लगाते हुए कहा कि इसके लिए आपको बेहतर सोर्स की जरूरत है. चाहे मैं अपनी बहन की शादी में आया या नहीं. इसके लिए आपको बेहतर सोर्स की जरूरत है।

इस बढ़ती ट्रोलिंग को लेकर शत्रुघ्न सिन्हा ने दिया अपना बयान।

Sonakshi Sinha के पिता और जाने-माने नेता सत्रुघन सिन्हा की बात करें तो उन्होंने भी अपनी बेटी Sonakshi Sinha को जहीर इकबाल के साथ अंतरधार्मिक विवाह का विरोध करने वालों और इसे लव जिहाद कहने वालों पर निशाना साधा था। टाइम्स नाउ से बातचीत में उन्होंने कहा था कि लोग कुछ तो कहेंगे ही, लोगों का काम है कुछ कहना। मैं यह जोड़ना चाहूंगा कि अगर कुछ कहने वाले लोग बेकार हैं, तो कुछ कहना एक काम बन जाता है।

उन्होंने आगे कहा कि शादी दो लोगों के बीच का एक बहुत ही निजी फैसला है और किसी को भी इसमें दखल देने या टिप्पणी करने का अधिकार नहीं है। मैं सभी विरोध करने वालों से कहता हूं कि जाओ और अपनी जिंदगी जीओ। अपने जीवन में कुछ उपयोगी करो और कुछ और मत कहो।

आपको बता दें कि इस तरह सोनाक्षी सिन्हा, लव सिन्हा और शत्रुघ्न सिन्हा ने इस शादी को लेकर सभी का मुंह बंद कर दिया है। इस पर आपकी क्या राय है? हमें कमेंट सेक्शन में जरूर बताएं।

इस आर्टिकल में मैंने आपको Sonakshi Sinha की शादी के बारे में सारी जानकारी दी है और ट्रोलिंग से परेशान होकर उन्होंने लोगों को चुप कराने के लिए क्या-क्या बातें कहीं और उनके भाई लव कुश ने इस मामले में क्या-क्या कहा और कैसे उन्होंने लोगों का मुंह बंद कराया, इसके साथ ही शत्रुघ्न सिन्हा ने इस ट्रोलिंग को कम करने के लिए अपनी बेटी और दामाद के समर्थन में जो कुछ भी कहा, उसकी सारी जानकारी मैंने इस आर्टिकल में आपको दी है। तो इस पूरे पॉइंट को पढ़ें और हमें कमेंट करके बताएं कि इसे पढ़ने के बाद आपको कैसा लगा।

यह भी पढ़ें: Anant Ambani और Radhika Merchant के संगीत पर भाभी Shloka Mehta ने दिखाया अपना जलवा।

Leave a Comment